Computer repair online services – सिर्फ 150 में घर बुलाएं

computer repair online services, laptop repair online services,printer repair online services, scanner repair online services, pc repair online services etc only in Rs-150/-Flipkart पर आपको Laptop Repair Service सिर्फ (200 – 250) Rs मिल जाएगी

Computer repair online services - सिर्फ 150 में घर बुलाएं

एक समय था जब computer repair करने के लिए कंप्युटर को लेकर computer shop के चक्कर लगाने पड़ते थे । लेकिन अब समय बदल रहा है अब Computer को repair करने वाले खुद आपके घर पर computer repair service देंगे । Computer और laptop एक electronics device या मशीन है और मशीन कोई भी हो, कभी -कभी रिपेर , अथवा maintance कराना पड़ता है ।

अच्छी बात ये है की computer repair सर्विसेज़ अब door to door मिल रहा है और वो भी सस्ती Rate में । आपको थोड़ा था smart तरह से सोचना है और computer services को online search करना है ।

फिर तो repair करने वाला आपके घर पर आपके computer को repair करेगा और आपको बाहर भटकना नहीं पड़ेगा । आइए जानते हैं की कैसे आप अपने कंप्युटर / लैपटॉप को repair करने के लिए online service की सुविधा कैसे ले सकते हैं ।

Computer Shop Near me से करें अपने पीसी का proper solution

कंप्युटर हो या कोई लैपटॉप यदि आपको ऐसे किसी सर्विसेज़ की जरूरत है जिसके लिए आपको online help लेनी है तो आपको अपने mobile / स्मार्टफोन में google search करें । और गूगल में computer shop near me for repair services yaa computer laptop repair online services near me search करना है ।

इसके बाद google आपको कुछ website के list show करेगा और इनमे से जिसकी services आपको अच्छी लगे , उसे आप अपने लिए order कर सकते हैं ।

सस्ते Price में बेहतर computer सर्विसेज़ कैसे प्राप्त करें | computer repair service at cheap rate

अपने पीसी को repair करने के लिए या किसी online pc repair की सुविधा लेने के लिए आपको सबसे पहले pc repair service near me google search करें और फिर कई सारे website में से अपने लिए एक ऐसी website को चुने , जिसकी market में अच्छी पहचान हो और जो अपनी pc repair सेवा के लिए आपके local area में पोपुलर हो ।

ध्यान रहे कि आप जिस website का चुनाव कर रहे हैं या जिस भी pc repair सर्विस की वेबसाईट को चुन रहे हैं वो दूसरे location की ना हो । नहीं तो आपके लिए computer का repair करना बहुत महंगा हो जाएगा । flipkart पे ही आपको Laptop repair service सिर्फ 200 – 250 rs मिल जाएगी

नजदीक के computer shop की repair सेवा लेने से हमे ज्यादा फायदा होगा और हमे कोई risk भी नहीं रहेगा । यदि पीसी को repair करने के बाद भी कोई problem आ रही है तो दोबारा हम local computer shop से contact कर सकते हैं , इसके साथ ही near me computer repair सर्विस जल्दी से आपके घर पर सेवा दे सकती है ।

सिर्फ 150 रुपये में कराएं अपना laptop repair

आपको सिर्फ website पर दिए गए विज्ञापन को नहीं देखना है जहां ये दिया गया है की 150 रुपये में कंप्युटर repair कराएं । क्योंकि ऐसा भी हो सकता है की 150 रुपये सिर्फ आपके घर pc को check करने की fee मात्र के लिए दिया गया हो । और computer macanic को घर पर जाने के बाद वो अपना खर्चा और बढ़ा दे ।

computer repair service website पर दिए गए contact number का इस्तेमाल करें । और सबसे पहले उन phone number पर call करें । इसके बाद उनसे जो भी आपके मन में doubt है clear करें । या उनके web portal पे दिए term एण्ड condition को बिना पढ़ें कोई action ना लें ।

Conclusion – Computer repair online services

किसी भी computer को repair करने के लिए दो तरह की सेवाएं होती है एक तो आप अपने computer shop जहां से अपने पीसी खरीदें होंगे वहाँ से free repair services में pc repair करें । और दूसरा की आप freelancer पीसी repair करने वाले किसी worker को बुलाएं ।

online के माध्यम से यदि अपने pc को repair कराते हैं तो इसके अपने फायदे और नुकसान है , और यदि किसी local computer shop से कराते हैं तो इसके अलग अपने फायदे नुकसान है ।

आपको अपने हिसाब से चीजों को देखना है और जो आपके अनुसान ठीक लगे उसी प्रकार की सेवा लेनी चाहिए । कई बार online पर fake website भी ऐसा काम लोगों से पैसे लेने के लिए करते हैं , और पहले ही पैसे की demand करते हैं ।

और जब एक बार खाते में paise credit हो जाए तो फिर phone call नहीं recive करते । इसलिए कोई भी online PC repair services लेने से पहले थोड़ी समझदारी दिखानी चाहिए । बाकी यदि आपके समझ में कोई चीज नहीं आई है तो नीचे comment करें और जवाब पाएं ।

Computer में @ कैसे लिखते हैं

Computer की basic जानकारी

Leave a Comment