Gadar 2 collection in Hindi – गदर 2 के सनी देओल ने पठान को भी हरा दिया | How to know about gadar 2 Best Movie

गदर 2 ने इस बार बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा डाला है जिसके आगे बड़ी बड़ी फिल्मे भी हार मान चुकी है (Gadar 2 collection in Hindi) । अनिल शर्मा के डायरेक्शन में बनी हुई सनी देओल और अमीषा पटेल की फिल्म Gadar 2 ने एक बार फिर से बॉलीवुड में तहलका मचा दिया है जिस दिन बॉलीवुड की बड़ी-बड़ी फिल्में भी फीकी पड़ जाती हैं उसी दिन गदर 2 ने सोमवार की कमाई के मामले में पठान मूवी को भी पछाड़ दिया है।

सनी देओल और अमीषा पटेल की मूवी गदर 2 लगातार हर दिन नए रिकॉर्ड बना रही है और गदर 2 के प्रति लोगों में काफी दीवानगी है लोग अलग-अलग तरह से मूवी हाल में सिनेमाघरों में आते नजर आ रहे हैं। कई ऐसे थियेटर्स हैं जिनमें गदर के फैंस खूब सीटियां बजाते नजर आ रहे हैं वहीं पर मूवी देखने बाद डांस करते नजर आ रहे हैं ऐसे कई लोग हैं जो सिनेमाघरों में ट्रैक्टर और दूसरे गाड़ियों से सनी देओल की पोस्टर के साथ भी मूवी देखने आ रहे हैं।

Gadar 2 collection in Hindi
Movie nameGadar 2
Cast Namesunny deol, Ameesha Patel , Utkarsh Sharma, Simrat Kaur ,Manish Wadhwa
DirectorAnil Sharma
Box office224.63
Produced byAnil Sharma
LanguageHindi
Release Date11 August 2023
countryIndia
Running Time170 minutes
Written byShaktimaan Talwar
Gadar 2 Collection in hindi

“gadar 2 budget = 75 करोड़ से 80 करोड़ “

“Gadar 2 Total Collection = Box office 178.56 Crore untill today 15 August 2023”

गदर 2 ने पहले सोमवार जबरदस्त रिकॉर्ड बनाए (Gadar 2 collection 2023 today)

गदर 2 ने पहले सोमवार को धमाकेदार कमाई की है इस दिन तो बड़ी बड़ी फिल्में सरेंडर कर देती हैं हाफ हो जाती हैं लेकिन गदर 2 अपने पहले सोमवार में ब्लॉकबस्टर और बॉलीवुड की सबसे सुपरहिट फिल्म पठान को भी हरा दिया है क्योंकि सोमवार के दिन Gadar 2 ने कमाई के मामले में जबरदस्त रिकॉर्ड बनाए हैं ।

Sacnilk की रिपोर्ट के हिसाब से गदर 2 फिर से एक बार इतिहास बनाती नजर आ रही है जिन लोगों की बॉक्स ऑफिस पर नजर रहती है उन लोगों ने गदर 2 को ब्लॉकबस्टर साबित करने वाली फिल्म करार कर दिया है क्योंकि पिछले 4 दिनों में देखा जाए तो गदर2 ने बहुत ही जोरदार परफॉर्मेंस दिया है गदर 2 ने चौथे दिन में अपनी ओपन से ही सिर्फ पीछे रह गई थी लेकिन उसके बाद फिल्म ने चौथे दिन में ₹390000000 की जबरदस्त earning की है इसके पहले किसी भी सोमवार को ऐसा कभी देखा नहीं किया।

Gadar 2 collection in Hindi – गदर 2 ने सिर्फ 4 दिनों में मचाया बॉक्स ऑफिस पर बवाल

अनिल शर्मा के निर्देशन में बनी फिल्म गदर टू शुक्रवार को 40.1 करोड़ की कमाई की, वहीं पर दूसरे दिन शनिवार को गदर 2 की कमाई बढ़कर 43.08 करोड़ हुई, इसी तरह आगे बढ़ते हुए गदर2 ने तीसरे दिन रविवार को 51.7 करोड़ रुपए की कमाई की। और इसके बाद चौथे दिन सोमवार को दोबारा 38.7 करोड़ की कमाई की। इन कुल 4 दिनों का अगर गदर2 की कमाई का आंकड़ा को जोड़ें तो गदर2 सिर्फ भारत में 173.58 करोड रुपए की कमाई कर ली है।

सिर्फ रविवार तक ही पूरे देश और दुनिया की कमाई (Gadar 2 world wide collection in Hindi) की नजर डालें तो गदर 2 ने 230 करोड रुपए की रिकॉर्ड कमाई दर्ज की है।

सोमवार की कमाई के मामले में पठान मूवी को भी हरा दिया है Gadar 2 movie collection beat pathan movoi about earning

सोमवार की कमाई का आंकड़ा (Gadar 2 collection today day 1 to day 5) देखा जाए तो इस साल की सबसे बड़ी हिट और बॉलीवुड के सुपरहिट स्टार शाहरुख खान की मूवी पठान को भी हरा दिया है. Shahrukh khan की pathan movie जिस सोमवार को 26.5 करोड रुपए की कमाई की थी उसी सोमवार के दिन सनी देओल और अमीषा पटेल की मूवी गदर 2 ने 38.7 करोड़ रुपए की कमाई की है. लेकिन पठान मूवी 2 दिन पहले यानी कि बुधवार के दिन रिलीज की गई थी इस तरह से देखा जाए तो सोमवार को पठान मूवी का फिल्म का छठा दिन था.

9x Movie – bollywood movie download link जानिए कैसे

रात के शो में सबसे अधिक लोग पहुंचे गदर 2 फिल्म देखने

Gadar 2 movie अपनी रिलीज तारीख के चौथे दिन यानी 14 अगस्त को भारत के सिनेमाघरों में 56.58% की ऑक्युपेंसी के साथ चलें। गदर 2 मूवी की मॉर्निंग सोच की बात किया जाए तो 25.66% ऑक्युपेंसी चली। गदर2 मूवी का दोपहर का शो 48.09% और शाम के शो में 66.26% वहीं पर रात के शो में सबसे ज्यादा भीड़ 86.29% रही। इस तरह से कह सकते हैं कि gadar 2 movie सबसे ज्यादा रात के शो में देखने के लिए लोग पहुंचे थे।

gadar 2 release date = 11 august 2023

Adipurush मूवी की कमाई के बारे में ये नहीं जानते होंगे आप

हिंदुस्तान और पाकिस्तान के आर पार प्यार और दुश्मनों के बीच की कहानी है गदर 2 (gadar 2 collection today)

आज 15 अगस्त 2023 है छुट्टी का दिन है भारत में आज के दिन स्वतंत्रता दिवस मनाया जाता है वहीं पर बॉक्स ऑफिस (Gadar 2 collection today day 5) पर नजर रखने वालों की बात की जाए तो 15 अगस्त 2023 का दिन गदर 2 के लिए बहुत ही फायदा पहुंचाने का दिन है ऐसे कयास लगाए जा रहे हैं कि पांचवे दिन गदर 2 फिल्म बहुत ही तगड़ी कमाई कर सकती है। हिंदुस्तान और पाकिस्तान की सरहद पर प्यार और दुश्मनी को बहुत ही खूबसूरती से दिखाई जाने वाली इस फिल्म को सनी देओल के फैंस और दूसरे लोग बहुत ज्यादा प्यार दे रहे हैं।

इस मूवी में सस्पेंस को बनाकर रखा गया है हर एक सीन के बाद ऐसा लगता है की फिल्म के डायरेक्टर ने ग़दर एक प्रेम कथा (Gadar ek prem katha) जोकि Gadar 2 की पहली मूवी है उससे भी ज्यादा word of mouth हो रहा है जिसके कारण गदर 2 की कमाई लगातार बढ़ती जा रही है और आज 15 अगस्त 2023 के दिन लगातार पांचवें दिन भी गदर 2 की कमाई करने वाली है।

1 thought on “Gadar 2 collection in Hindi – गदर 2 के सनी देओल ने पठान को भी हरा दिया | How to know about gadar 2 Best Movie”

Leave a Comment