Skip to content
Home » Home » Baba Ka Dhaba : बाबा का ढाबा के मालिक ने क्यों की सुसाइड करने की कोशिश

Baba Ka Dhaba : बाबा का ढाबा के मालिक ने क्यों की सुसाइड करने की कोशिश

एक साल से फर्श से अर्श पर पहुंचे “बाबा का ढाबा “(Baba Ka Dhaba) के मालिक कांता प्रसाद को लेकर जो खबरें थमने का नाम ही नहीं ले रही है , इंटरनेट और सोशल मीडिया ( Internet aur Social Media plateform ) पर पिछले कुछ दिनों से तनाव के कारण गुरुवार की रात को कांता प्रसाद ने बड़ी मात्र मे नीद की गोली खाकर आत्महत्या (Sucide ) करने की कोशिश की ।

और इस घटने के बाद कांता प्रसाद को दिल्ली के अस्पताल मे भर्ती कराया , जहाँ उनका इलाज अभी चल रहा है , इस समय उनकी बाबा का ढाबा के मालिक की स्थिति बेहतर बतायी जा रही है ।

Baba Ka Dhaba : बाबा का ढाबा के मालिक ने क्यों की सुसाइड करने की कोशिश
मालवीय नगर मे बाबा का ढाबा चलाने वाले 81 वर्ष के कांता प्रसाद ने Thursday की night को नीद की गोलियों को खाया और आत्महत्या करने की नाकाम कोशिश की

लैटस्ट जानकारी के अनुसार , मालवीय नगर मे बाबा का ढाबा चलाने वाले 81 वर्ष के कांता प्रसाद ने Thursday की night को नीद की गोलियों को खाया और आत्महत्या करने की नाकाम कोशिश की , लेकिन उनके परिवार वालों ने जल्दी से उन्हे सफदरजंग हॉस्पिटल मे ऐड्मिट कराया और यहाँ उनका इलाज डॉक्टरों की निगरानी मे चल रहा है ।

Baba ka dhaba Owner News in Hindi

जिले के dcp अतुल कुमार ठाकुर ने बताया की , पुलिस को गुरुवार रात 11:15 अस्पताल से जानकारी मिली की बाबा का ढाबा चलाने वाले कांता प्रसाद ने नींद की गोलिया खाई हुई है , फिलहाल उनकी हालत गंभीर है , और पुलिस लगातार छानबीन करने की कोशिश कर रही है , की आखिर कौन सी वजह है , जिसके चलते बाबा का ढाबा का मालिक ने ये कदम उठाया ?

जांच की रिपोर्ट से पता चला है की बाबा का ढाबा के मालिक कांता प्रसाद जी ने कारोबार मे हुए मोटे नुकसान की वजह से आत्महत्या करने का कोशिश किया है ।

ये भी पढ़ेंगरीब और अमीर की कहानी

लेकिन दिल्ली पुलिस का कहना है , की बाबा के ढाबा का मालिक कांता प्रसाद के आत्महत्या करने की अभी actual वजह सामने नहीं आई है , और उनकी हालत सामान्य होने पर इसके बारे मे पूछताछ की जाएगी । दिल्ली पुलिस ने कहा ये घटना गुरुवार रात 10 :00 बजे की है , जब नींद की गोलिया ज्यादा मात्रा मे खा लेने से कांता प्रसाद की हालत बिगड़ गई और हम कांता प्रसाद की पत्नी और पड़ोसियों से भी पूछताछ करेंगे ।

Kanta Prasad (baba ka dhaba ki story) की कहानी

सोशल मीडिया पर एक विडिओ वाइरल होने के कारण बाबा का ढाबा के मालिक कांता प्रसाद इंटरनेट पर highlight हुए थे , जिसमे दिल्ली के चर्चित Food Blogger गौरव वासन ने कांता प्रसाद का Video बनाया था , जिसमे lockdown के चलते उनकी बेबसी को दिखाया गया था ।

इस विडिओ मे कांता जी अपने पत्नी बादामी देवी के साथ अपने ढाबे को लेकर बहुत परेशान नजर आ रहे थे । उस विडिओ का टॉपिक ये था की कोरोना मे lockdown लगने से कोई अब उनके ढाबे पर खाना खाने नहीं आअ रहा है , और इसके चलते इन जैसे ढाबा वालों का काम बंद हो गया है ।

जिसकी वजह से सोशल मीडिया पर सेलिब्रेटीज़ ने बाबा को Support करने का अभियान किया , जिसके चलते बाबा कांता प्रसाद को कई लोगों से लाखों की मदद भी मिली और उनके ढाबे पर खाना खाने वालों की लाइन भी लगने लगी ।

इस सपोर्ट और पैसे के मिलने से कांता प्रसाद ने एक रेस्टोरेंट भी खोला (Open a Restorent) , लेकिन जब देश मे कोरोना वायरस महामारी के कारण फिर से lockdown लगा तो , इस lockdown ने बाबा के ढाबा के मालिक कांता प्रसाद को बहुत घाटा दे दिया , और लोगों का कहना है , की कांता प्रसाद लाखों का घाटा होने से काफी दिनों से दुखी थे ।

Conclusion – Baba ka dhaba news in hindi

दोस्तों यहाँ हमने Baba ka Dhaba के मालिक की फर्श से अर्श और फिर अर्श से फर्श के बीच की कहानी पढ़ी , देखा जाए तो ये Latest Trending News ही है , लेकिन ये Kaanta Prasad ki कहानी से हमे कुछ सिख भी मिल रही है , नीचे कॉमेंट करके आप हमे ये बताएं की आपको बाबा का ढाबा का मालिक कांता प्रसाद के जीवन से क्या शिक्षा मिली , और हो सके तो ये पोस्ट अपने सभी दोस्तों और रिस्तेदारों को whatsapp और facebook के माध्यम से शेयर करें।