Google doodle के साथ करेगा टोक्यो ओलंपिक का स्वागत खेलें ऐनमैटिड गेम्स

Google ने doodle के माध्यम से टोक्यो ओलंपिक खेल का एक बहुत ही अनोखे अंदाज में स्वागत कर रहा है , इसमे यूजर animated games भी खेल सकता है , आज 23 जुलाई से tokyo में ओलंपिक 2021 का आगाज हो रहा है और इस खास मौके पर गूगल ने डूडल बनाकर उसका तरह से स्वागत किया है । google हमेशा किसी खास जयंती या किसी खास मौके पर doodle बनाकर उसका स्वागत करता है । ऐसे में टोक्यो ओलंपिक पर Google का Doodle बहुत यूनीक है जिसमे आपको animated गेम्स मिलेंगे जिसे आप हिस्सा लेकर gaming का मजा ले सकते हैं ।

Google Doodle में Animated डूडल champion आई लैंड गेम्स को लॉन्च किया गया है , जिसमे सात मिनी गेम्स के साथ ही लिजेंडरी comptitar के साथ प्रतियोगिता होने वाली है , जो देखने मे बहुत अच्छी लगती है , और आपको इसमे गेम्स खेलने का भी मौका मिलेगा । ये भी पढिए – गुरु पूर्णिमा 2021 का बेहद खास महत्व है जानिए पूजन सामग्री और मुहूर्त के साथ पूजा करने की विधि

Google doodle के साथ करेगा टोक्यो ओलंपिक का स्वागत खेलें ऐनमैटिड गेम्स
Google doodle के साथ करेगा टोक्यो ओलंपिक का Welcome

डूडल का गेम्स कैसे खेल पायेंगे आप :

इसके लिए सबसे पहले अपने computer में गूगल क्रोम ब्राउजर ओपन करें , अब google ओपन करें , इसके बाद आपको google doodle दिखाई देगा , जिसमे सात mini games दिया गया है और play button भी दिया गया है ।

play बटन को क्लिक करने पर ही आप चैम्पीयन आई लैंड में पहुँच जाएंगे जहां आपको animated gaming का मौका मिलने वाला है । गूगल ने इसे डूडल champion आई लैंड के नाम से लॉन्च किया है ।

इसमे दिया गया गेम्स बहुत ही मजेदार हैं और यदि आप खेलते हैं , तो आपको बहुत मजा आने वाला है । Google doodle पर आप real time leaderboard के साथ ninjaa cant गेम्स भी खेल सकते हैं । यहाँ आपको blue ,red, येलो और green जैसे 4 टीमों के साथ खेलने का मौका मिलेगा । google doodle में दिया गया इन 7 मिनी गेम्स में टेबल टेनिस , स्केटबाडिंग , तीरंदाजी , रमबी , तैराकी , climbing और मैरा थान जैसा गेम्स भी शामिल है ।

ऐसे टेक्नॉलजी न्यूज , और टेक आर्टिकल के लिए आप हमारे Facebook Page को लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें , या डायरेक्ट Megahindi.Com पर रोजाना विस्तार से जानकारी पढ़ें , जिनमे आपको टेक न्यूज , ब्लॉगिंग , यूट्यूब और इंटरनेट टिप्स के बारे मे जानकारी दी जाती है

Leave a Comment