Girl in the Basement movie 2021 Explained in Hindi

आज हम आपको Girl in the Basement movie की ऐसी सच्ची कहानी बताने जा रहे है जिसमे एक बाप अपनी ही बेटी का रेप कर रहा होता है , और ये कोई सौतेले बाप की story नहीं है। Girl in the basement 2021 ये फिल्म जो 2021 में रिलीज हुई है। चलिए अब कहानी शुरू करते है।

एक क्रूर पिता अपनी बेटी को basement में कैद करता है उसका किडनेप करता है , बहुत ही टॉर्चर करता है रेप भी करता है ,चार बच्चो की माँ बनाता है और आखिर मे मारने की कोशिश भी करता है।

Girl in the Basement movie 2021 True Story In Hindi dubbed
Girl in the Basement movie 2021 True Story In Hindi

Girl in the Basement movie True Real Story In Hindi:

सारा बोलती है : कहानी की शरुआत में एक कार में एक आदमी और एक औरत एक बच्चे को लेकर hospital आते है और यहाँ से 20 साल पहले की कहानी चालू होती है। यहाँ दिखते ही की एक फेमेली dinner कर रही है। जहा एक बेटी जिसका नाम सारा (sara) है वो बोलती है मुझे एक पार्टी में जाना है। तभी उसके पिता जिसका नाम डोम (Dom) है वो बोलता है तुम कही नहीं जाओगी।

सारा अपनी माँ से कहती है: सारा अपनी माँ से कहती है आप ने मुझे इजाजत दी थी। तभी डॉन कहता है ये बात मुझे किसीने नहीं बताई तुम कही नहीं जाओगी। डोम चाहता है की पुरे घर में सभी उसकी ही बात माने इस वजह से वो गुस्सा होकर चला जाता है। सारा भी अपने कमरे मे चली जाती है। और पीछे के दरवाजे से पार्टी मे चली जाती है ।

सारा का boyfrind : थोडी देर मे सारा का boyfrind वहा आ जाता है और सारा को लेकर चल जाता है । उसके बाद सारा की मा सारा के रूम का दरवाजा खटखटाती है सारा को मनाने के लिए उसी वक्त वहा सारा के पिता भी वहा आकर दरवाजा खटकाटे है पर दरवाजा ना खुलने की वजहसे दूसरी चाबी से दरवाजा खोल देते है । अंदर कोई नहीं होता इससे डोम नाराज हो जाता है । तभी डोम अपनी पत्नी से कहेता है सारा का नाटक बहुत हो गया अब उसे सबक सीखना ही पड़ेगा ।

सारा अपने boyfriend के साथ : वहा पार्टी मे सारा अपने boyfriend के साथ है वो दोनों थोडे दूर चले जाते है। तभी सारा का boyfriend सारा को कहता है मैंने तुम्हारे लिए गाना लिखा है सारा कहेती है सुनाओ । और वहा घर पर डोम सारा की राह देख रहा होता है ।

ये भी पढ़ेंडाउनलोड लेटेस्ट मूवी ऑनलाइन

तुम मेरी बात नहीं मानती : सुबह डोम देखता है सारा अपने boyfriend के साथ घर पर आ गई है ।और चुपके से खिड़की सेअंदर जाने की कोशिश कर रही है तभी डोम कहेता है खिड़की से आना बुरी बात है दरवाजे से अंदर आ जाओ । डोम कहेता है तुम मेरी बात नहीं मानती मेरी insert कर रही हो ,बइजती कर रही हो । सारा कहेती है मे जब 18 साल की हो जाउगी तब ये घर छोड़कर चली जाउगी । तब आपको कोई परेसानी नहीं होगी ।

सारा की बहन : डोम कहेता है तुम जब तक मेरे घर मे हो तबतक तुम्हें मेरी ही बात माननी पड़ेगी । मे तुम लोगों को पाल रहा हु तभी सारा की मा वहा आ जाती है और सारा वहा से अपने रूम मे चली जाती है ।रूम मे सारा की बहन आकर कहेती है पार्टी कैसी रही तूम लोगों ने enjoy तो कीया ना ? सारा ने कहा माइकल ने मुजे प्रपोज कीया वो मुजसे शादी करना चाहता है ।

तभी उसकी मा भी वहा आ जाती है सारा अपने मा से कहेती है मैं माइकल से शादी करना चाहती हु जब मे 18 साल की हो जाउगी । मे बाहर जाना चाहती हु इस बंध कमरे मे नहीं रहेना चाहती । बाहर डोम सारी बाते सुन रहा होता है वो टेन्सन मे होता है की अब क्या करे?

basement मे एक खुफिया कमरा : डोम basement मे चला जाता है वहा जाकर सोचता है अब मे क्या करू ?तभी उसे basement मे एक खुफिया कमरा मिलता है । जिसे दूसरे विश्व युध्द मे बनाया गया था ।

सारा अपने boyfriend माइकल से बात करती है : थोड़े समय बाद सारा और उसकी बहन का graduation पूरा हो जाता है । सारा अपने boyfriend माइकल से बात करती है तभी उसकी मा वहा आ जाती है और सारा से कहेती है मे shopping करने जा रही हु क्या तुम मेरे साथ चलोगी ? मे अपने boyfriend से बात कर रही हु मुजे थोड़ा छोड़ दो । उसकी मा shopping करने चली जाती है तब डोम garden साफ कर रहा होता है ।

वो सारा के पास आकर कहेता है तुम फोन रखो मुजे तुम्हारा काम है , जल्दी चलो। डोम कहेता है कि मुजे ये बक्सा basement मे रखना है । दोनों उस बक्से को उठाकर basement मे चले जाते है ।

world war 2 मे बनाया गया था : डोम सारा को बताता है की ये खुफिया कमरा है जो world war 2 मे बनाया गया था । वो दोनों अंदर चले जाते है। डोम फटाक से दरवाजा बंध कर देता है । सारा कहेती है की डोम तुम ये क्या कर रहे हो मुजे बाहर निकालो । वो जोर जोर से चिल्लाती है । वो अपनी mom को आवाज देती है । सारा उस बक्से को खोल के देखती है की उसमे क्या है ।

डोम ने उसे किड़नेप : वो जब देखती है की उसमे बहोत सारे कपड़े ,कम्बल और खाना है तो उसे पता चलता है की डोम ने उसे किड़नेप कर के रखा है । दरवाजा खोलने के लिए एक keypad लगा होता है जिसमे password डालके दरवाजा खोला जाता है जैसे ही वो दो या तीन बार गलत password डाल देती है तभी कमरे का fan और light बंध हो जाता है ।

उसके साथ जरूर कुछ बुरा हुआ है: कमरे मे एक छोटी सी खिड़की होती है जहा से उसे हवा आती है । वो बेटरी लेकर खिड़की के पास चली जाती है वो चिल्लाती है मुजे बाहर निकालो , दिन से रात हो जाती है अभी तक सारा घर पे नहीं आती तब उसकी मा और sister बहुत परेसान हो जाती है ।

मा कहेती है सारा इतनी देर बाहर नहीं रहेती उसके साथ जरूर कुछ बुरा हुआ है । इसलिए वो police को call करने जाती है तभी डोम कहेता है की सारा को देर तक पार्टी मे जाने की आदत है ।

दूसरे दिन डोम basement मे: तुम ने उसे बिगाड़ के रखा है टेंशन मत लो वो साम तक वापस आ जाएगी नहीं तो सुबह तक आ जाएगी लेकिन सारा की मा को यकीन नहीं होता वो police को बुला लेती है । दूसरे दिन डोम basement मे चला जाता है सारा चुपके से पहले दरवाजे को खोलकर आगे के दरवाजे के पास जाकर खटखटाती है । लेकिन वो भी दरवाजा password से लोक होता है ।

तुम बाहर जाने की कोशिश मत करना: डोम उसके बालों को पकड़कर अंदर ले जाता है और कहेता है की दोनों दरवाजे मेने password से लोक करके रखे है । और उसका password मे रोज change करता हु । तुम बाहर जाने की कोशिश मत करना डोम उसे कहेता है तुम्हें क्या चाहिए ।

तुम्हें किताब चाहिए मिलेगी , टीवी चाहिए मिलेगा तुम्हें जो चाहिए सब मिलेगा पर उसके लिए तुम्हें खुद कमाना पड़ेगा । तभी डोम सारा पर रेप करता है ।

पुलिस को बताया: कुछ दिन बाद सारा को उलटी होती है क्यूकी वो प्रेगनेट होती है । उसी दिन एक पुलिस वाला सारा के गायब होने की जाचपड़ताल करता है ।

पुलिस वाला उसकी मा से और बहन से पूछताछ करता है तभी डोम वहा आ जाता है। डोम अपनी बीवी से कहेता है तुमने सारा की प्लानिंग के बारे मे पुलिस को बताया ? उसने कहा था की वो 18 की हो जाएगी वो घूमने के लिए बाहर चली जाएगी ।

पुलिस वाला कहेता है : उसे इस घर मे नहीं रहेना है क्या तुम ने ये बताया ? पुलिस वाला कहेता है की क्या उसका अफेर किसी लड़के के साथ है ? क्या उसका कोई friend या उसका कोई boyfriend है ?सारा की बहन कहेती है की उसका कोई boyfriend नहीं है । पुलिस वाला कहेता है की जैसे ही कुछ पता चलेगा मे आपको बताऊँगा । सात दिन बाद सारा बहोत बीमार हो जाती है ,वो बोहोत बोर हो जाती है।

डोम माइकल से कहेता है: सारा आपने boyfriend को miss करती है । वो कमरे से निकलने के बारे मे सोचती है। तभी उसका boyfriend सारा के घर आ जाता है । तभी डोम उसे देखता है,और उसके पास चला जाता है । डोम माइकल से कहेता है की सारा अपने दोस्त के साथ भाग गई है।वो कभी वापस नहीं आएगी ,तुम उसे भूल जाओ उसके बाद माइकल चल जाता है।

सारा 18 साल की: बाइक की आवाज सुनकर सारा की मा बाहर आ जाती है और कहेती है की क्या कोई आया था ? डोम कहेता है की कोई नहीं आया था । बीस पच्चीस दिन के बाद सारा 18 साल की हो जाती है । डोम कुछ सामान और केक लेकर उसके पास जाता है और कहेता है की तुम्हारे लिए gift है इसे फुक मारो और birthday celibrate करो । डोम सारा के लिए एक gift लाता है । डोम उसके लिए red कलर का कट्स लाता है । सारा कट्स पहेन के आती है । डोम उससे कहता है की तुम्हें क्या चाहिए ?

सारा डोम से टीवी और घड़ी मांगती है । डोम कहता है की ये सब तुम्हें कमाना होगा और तुम्हें पता है की ये सब तुम्हें केसे कमाना है । डोम सारा पर फिर से जबर्जस्ती रेप करता है ।

सारा अटेक करती है: दूसरे दिन जब सारा खाने के लिए डिब्बे का ढक्कन खोलती है तब वो ढक्कन से डोम को मारने के बारे मे सोचती है और जब डोम अंदर आता है वो उसपर अटेक करती है ,लेकिन डोम उसका हाथ पकड़ लेता है और उसे धकेल देता है वो कहेता है की दुबारा ऐसा मत करना वरना ठीक नहीं होगा ।

ऐसे ही कुछ समय बित जाता है , 4 महीने , 9 महीने ऐसे ही निकल जाते हैं , जब बच्चे को जन्म देना होता है तो सारा एक कोने मे बैठ जाती है ,

मा बनना अच्छी बात है: सारा जैसे तैसे उस बच्चे को जन्म देती है , डोम आकर कहता है , मा बनना अच्छी बात है , उसे जीना होगा अपने बच्चे के लिए , सारा कहती है , मैं इसे संभाल लूँगी , तुम इसकी चिंता ना करो । डोम उसके लिए खाने कि और जरूरत कि चीजे लाता है । उसमे एक छुड़ी होती है , उस छुड़ी को लेकर डोम को डराने कि कोशिस करती है ।

डोम कहता है , इसके बारे मे सोचना भी मत चार साल बीत जाने के बाद सारा कि लड़की बड़ी हो जाती है । सारा फिर डोम से कहती है , कि मुझे एक टीवी कि जरूरत है । ये जगह बोरिंग है और यहा एंटेरटेन्मेंट के लिए कुछ भी नहीं है । और बच्चे को टीवी देखनी है ।

डोम कहता है मेरा प्रमोशन हो गया है , क्रीसमश पर मैं तुम्हें टीवी लाके दूंगा , और ये कह कर वहा से निकल जाता है । जब डोम और उसकी bb और दूसरी बेटी डिनर कर रहे होते हैं , तब उसकी bb कहती है – कि तुम्हारी प्रमोशन हो चुकी है क्या हम प्राइवेट detective hiar कर लें ?

तब डोम गुस्सा होकर कहता है , इसकी कोई जरूरत नहीं है । उसे हमारी कदर नहीं थी , और वो हमे छोड़कर जा चुकी है । एक बेटी मेरी यहा पर है , उसे देखो और उसकी देखभाल करो । ये कहकर डोम गुस्सा होके वहा से निकल जाता है । कृषमस पर डोम सारा को टीवी देता है।

सारा को एक बेटी: ऐसे देखते देखते कुछ साल बीत जाते हैं , और सात साल के बाद सारा को एक बेटी और बेटा हो जाता है , लेकिन उस सारा कि लड़की को दमे कि बीमारी हो जाती है , इसलिए उसे सांस लेने मे तकलीफ होती है , क्युकी सारा जहा रहती है , वो कमरा काफी धूल से भरा हुआ रहता है ।

ये दवा बच्चों के लिए नहीं है : जब सारा कि लड़की बीमार होती है , तब डोम उसे थोड़ी मेडिसिन देता है , सारा कहती है , ये दवा बच्चों के लिए नहीं है , ये तो बड़े लोगों कि दवा है , इसे हॉस्पिटल ले जाना जरूरी है । प्लीज हमे हॉस्पिटल लेके चलो । डोम सारा कि बात को इग्नोर करते हुए कहता है कि इस दवा को थोड़ी मात्रा मे दो , बच्ची ठीक हो जाएगी , और ये कहकर वहा से निकल जाता है ।

सारा किसी के साथ भाग गई: माइकल एक बार फिर सारा के घर आता है , और सोचता है कि आज तो सारा कि कोई न्यूज मुझे जरूर मिलेगी । तभी सारा कि सिस्टर वहा आ जाती है , सारा कि सिस्टर और माइकल बाते कर रहे होते हैं , माइकल कहता है , कि सारा किसी के साथ भाग गई थी ।, क्या वो वापस या चुकी है , या सारा कि कोई खबर मिली ?

सारा कि सिस्टर कहती है , तुम्हें इस के बारे मे किसने बताया ?

माइकल कहता है , कि ये बात तुम्हारे dad ने मुझे बताई थी जब मैं पहली बार तुम्हारे घर पर आया था ।

सारा कि सिस्टर कहती है ये सब झूठ है , क्युकी उसको पता होता है , कि सारा के ज्यादातर दोस्त नहीं हैं । तभी सारा कि सिस्टर को डोम मे शक हो जाता है ।

कुछ दिन बाद सारा के दोनों बच्चे बड़े हो जाते हैं , और सारा से कहते हैं कि हमे बाहर जाना है , सारा चिल्लाती है और कहती है कि हम बाहर नहीं निकल सकते । मेरे साथ खेलों , मैं तुम्हारी दोस्त हूँ और ये कहकर अपने दोनों बच्चों को चुप करा देती है ।

सारा कि सिस्टर: सारा कि सिस्टर उसकी मोम और dad से कहती है , कि डोम ने माइकल से झूठ क्यू बोला , सारा कि सिस्टर और उसकी मा डोम से बहस करती है , सारा कि सिस्टर डोम से कहती है कि आपने सारा के साथ कुछ गलत तो नहीं किया ?

लेकिन डोम कहता है कि मैंने कुछ नहीं किया वो मेरे खिलाफ थी एसलिए भाग गई , और गुस्से मे डोम वहा से निकल जाता है , डोम के जाने के बाद सारा कि सिस्टर देखती है कि कोई चाबियों का गुच्छा पड़ा हुआ है , और वो चाबियों का गुच्छा लेकर basement मे चली जाती है ।

सारा कि सिस्टर Basement मे चली जाती है , और वहा देखकर चौक जाती है .. girl in the Basement movie End of Part One

girl in the Basement movie 2021 Part 2 in hindi

girl in the Basement movie Part 2 :के शुरुआत मे – सारा की सिस्टर देखती है कि basement मे कई सारा ऐसा समान पड़ा है , जो डेली use मे आता है , उसी वक्त डोम वहाँ आ जाता है । और उसपे भड़क जाता है । अगर तुम चुपके से Basement मे फिर से आई तो तुम्हें सजा मिलेगी ।

थोड़ी देर मे डोम फिर से सारा के पास चल जाता है और उस वक्त देखता है की सारा ने तीसरे बच्चे को फिर जन्म दिया है । सारा डोम से कहती है की इस बच्चे को यहाँ पे मत रखो , डोम कहेता है की हमारे खर्चे बढ़ रहे है । इतने कम खर्चे मे बच्चों को पालना मुस्किल हो रहा है ।

तुम्हें क्या सजा मिलेगी : सारा कहेती है की हमे बाहर निकालकर हमे बाहर भेज दो । मैं किसी से कुछ भी नहीं कहुगी , हमे इस शहर से दूर लेके जाओ और हमे छोड़ दो ।

डोम कहेता है की नही तुम जरूर बाहर सब को बता दोगी । इसलिए तुम सब यही बंध कमरे मे रहोगे । और अगर ज्यादा चालाकी की तो तुम्हें पता है तुम्हें क्या सजा मिलेगी । सारा कहेती है की ठीक है कुछ भी कहानी बनाकर इस बच्चे को मेरी माँ के पास भेज दो ।

माँ इसे संभाल लेगी । डोम उस बच्चे को अपने घर के दरवाजे के सामने रख देता है ।और वहा पे एक चिठ्ठी रख देता है । जब सारा की माँ बच्चे की आवाज सुनती है तो उसके पास चली जाती है । वहा पर एक चिठ्ठी है और वो उसे पढ़ती है , उस चिठ्ठी मे सारा उसकी माँ से कहती है ,की हमारी आर्थिक परस्थिति खराब है इस लिए इस वक्त मै इस बच्चे को नहीं संभाल सकती । तब तक के लिए तुम इस बच्चे को संभालो ।

girl in the Basement movie 2021 Part 3 in hindi

फिर से सारा का रेप: और कुछ दिनों बाद हम खुद ही आपसे मिलने आ जाएंगे।सारा की माँ उस टोकरी से उस बच्चे को निकाल लेती है । उस टोकरी मे एक छोटी सी चिठ्ठी होती है । सारा की माँ उसे बिना देखे ही चली जाती है ।तभी डोम वहा पे आ जाता है और उस चिठ्ठी को देख लेता है । उस चिठ्ठी मे लिखा होता है की हमे डोम ने Basement मे कैद करके रखा है । जल्दी से हमे बाहर निकालो ।

उस चिठ्ठी को डोम फाड़ देता है । शाम को डोम सारा के पास जाकर कहेता है तुम ने फिर से गलती की है और वो सारा को रेड ड्रेस उसे पहनने को कहता है ।और फिर से सारा का रेप करता है ।

14 सालों के बाद सारा फिर से प्रेग्नेंट हो जाती है और उसके दोनों बच्चे बड़े हो जाते है । उस वक्त डोम वहा पर नास्ता कर रहा होता है और सारा उसके बेटे के बाल को काट रही होती है । उसी वक्त सारा की बेटी मेकउप करके बाहर आती है । डोम उसे देखकर हैरान हो जाता है तब सारा कहती है मेरी बेटी पर नजर मत रखना । उस वक्त डोम वहाँ से गुस्से मे चला जाता है । और उनकी light बंद कर देता है ।

light बंद करने के कारण वहा पे आ रहा ऑक्सीजन भी बंद हो जाता है । इसलिए उन सब को ऑक्सीजन देने के लिए उस छोटी सी खिड़की के पास जाकर बेठना पड़ता है । उस वक्त सारा की लड़की कहती है ,तुम डोम से कैसे मिली तुम दोनों की शादी कैसे हुई ?

girl in the Basement movie 2021 Part 4 in hindi

तब सारा उसे झूठ बोलकर समझा कर चुप कर देती है । कुछ दिनों बाद बारीस होने लगती है और बारीस होने के कारण Basement मे एक तरफ से पानी टपकने लगता है क्योंकी वहा पे एक छोटा सा पाइप होने के कारण Basement मे लीकेज होने लगता है ।

जहाँ से पानी ली केज होता है वहा पे सारा उसे तोड़ तोड़ के थोड़ी सी जगह बना लेती है । वहा से help के लिए आवाज देती है पर वहा पे कोई सुनता ही नहीं । शाम के समय सारा फिर से उस लीकेज वाली जगह पर जाकर टॉर्च करती है । वहा पर एक आदमी अपने कुत्ते को लेकर घूम रहा होता है । वो आदमी देखता है की वहा पे कोई लाइट नजर आ रही है । कोई हमे सिग्नल दे रहा है ।

लाइट बंद कर देता हु : उस आदमी को लगता है की मुझे उस घर के पास जाना चाहिए । वो आदमी उसके घर पर चला जाता है । और डोम से कहेता है की आपके घर के बाहर जैसे कोई हमे लाइट लगा कर सिग्नल दे रहा हो । आपको चेक करना चाहिए । डोम कहेता है की ऐसी कोई बात नहीं मे चेक कर लेता हु और लाइट बंद कर देता हु । वो आदमी कहता है की ठीक है कोई बात नहीं और वहा से चला जाता है ।

उसी वक्त डोम Basement मे चला जाता है और बहुत गुस्से मे होता है । अंदर जाने के बाद सारा को बहोत मारता पीटता है । सारा पहले से प्रेगनेट होती है फिर भी डोम सारा को क्रूरता से मारता है सारा को बहोत ज्यादा मारने के कारण उसका बच्चा पेट मे ही मर जाता है ।

इसलिए जब वो बच्चा बाहर निकलता है तो वो मरा हुआ होता है । डोम वहा पर आता है और उस मरे हुए बच्चे को ले जाकर गार्डन के बाहर जमीन मे गाड देता है ।

girl in the Basement movie 2021 Part 5 in hindi

धीरे धीरे कुछ साल निकल जाते है । 18 साल होने के बाद बच्चे बड़े हो जाते है । जब शाम को डोम वापस Basement मे आ जाता है ,और कहेता है तुम्हारा तीसरा बेटा बहोत बड़ा हो चुका है । वो एक footboll player बन चुका है वो फुटबॉल बहोत ही अच्छा खेलता है ।

वो एक अच्छा लड़का है इसलिए मुझे बहोत पसंद है । सारा के दोनो बच्चे कहते है की हमे भी बाहर जाना है ,हमे भी फुटबॉल खेलना है । हमे भी कॉलेज जाना है , हमे भी दोस्त बनाने है लेकिन डोम उनपे गुस्सा कर देता है । लेकिन बच्चे तो मानते नहीं हैं ।

सारा के बच्चे बड़े होने के कारण सारा को पूछते रहते है की हम बाहर क्यू नहीं जा रहे । हमारे पिता बहोत क्रूरता से हमारे साथ रहते है । ऐसा क्यू ?

Girl in the Basement movie Review

तुम्हें सारा सच बताना होगा : बच्चे कहते है की तुम हमे धोखा दे रही हो तुम जरूर हमसे कुछ छुपा रही हो। सारा कहती है की मैं तुम्हें बचा रही हु । तुम लोगों को चुप रहना चाहिए। मै जेसे कहती हु वैसे रहेना होगा तुम्हें मेरी बाते सुननी होगी । लेकिन बच्चे उसकी थोड़ी भी बात नहीं सुनते । वो बहोत गुस्से मे होते है सारा गुस्से मे वहा की चीज़े फेंक देती है । और एक कोने मे जाकर सो जाती है । जो चीजे बिखरी होती है उन चीजों को बच्चे सही जगह पर रख देते है ।

जब सारा नींद से उठ जाती है ,तब सारा के बच्चे सारा से कहते है की अब तुम्हें सब सच बताना होगा अब हम बड़े हो चुके है । हमे सब दिखाई देता है,और समझ मे भी आता है । तुम्हें सारा सच बताना होगा । तब सारा अपना सच बच्चों को बता देती है और कहती है की डोम मेरे पति नहीं मेरे डेड है ।

वो हमारे साथ जबरदस्ती करते है और हमे टॉर्चर करते है । सारा के साथ इन सालों मे जो हुआ वो अपने बच्चो को बता देती है । ये सब सुनकर बच्चे हेरान हो जाते है । बच्चे कहते है की तुम ने कभी कोशिश नहीं की बाहर जाने की ?

सारा कहती है की मैंने बहोत कोशिश की लेकिन मै fail हो चुकी हूँ । और जब मैं माँ बनी तो मेरी कोशिश कम होती गई ।

girl in the Basement movie 2021 Part 6 in hindi

शाम को डोम फिर से Basement मे आ जाता है और कुछ सामान उनको दे देता है। सारा के बेटे को बहोत गुस्सा आता है । वो डोम पे हमला करता है और कहता है हमे बाहर जाना है हमे छोड़ दो । डोम गुस्से मे उसे धक्का देता है और दरवाजा बंध करके बाहर चला जाता है ।

अब बच्चे बड़े हो चुके है : सारा फिर से उन बच्चों को समझा कर चूप करा देती है । जब सारा के बच्चों ने डोम पर हमला कीया उसके बाद से डोम गुस्से मे light बंध कर देता और सोचता है की अब बच्चे बड़े हो चुके है । तो ये तीनों मिलके मेरे साथ कुछ भी कर सकते है इसलिए वो सोचता है की किसी भी तरह से इन सबको खत्म करना होगा ।

शाम के समय डोम गेरेज मे चला जाता है और उसकी कार चालू करके सैलेन्सर का धुआ Basement मे छोड़ देता है । उसे लगता है की उस धुऐ के अंदर जाने से बिना ऑक्सीजन के ये लोग मर जाएंगे । ये सोचकर वो बहोत रेस करता है । तभी वहा सारा का तीसरा बेटा वहा आ जाता है ।

तब फटाक से डोम कार बंध कर देता है।और उससे कहता है मैं तो बस इस कार को चेक कर रहा था की ये अच्छी है या इसे रिपेर करना है । तब डोम डर जाता है और उसे लेकर चुपके से अपने कमरे मे चला जाता है । वहा पे उसका प्लान फेल हो जाता है । उसे लगता है की धुआ छोड़ने के कारण ये लोग मर तो नहीं गए ?

शाम को डोम Basement मे चेक करने जाता है लेकिन वो लोग जिंदा होते है ।

girl in the Basement movie 2021 Part 7 in hindi

सारा की बेटी को अस्थमा : कुछ दिनों बाद फुटबॉल मेच होने के कारण सारा का तीसरा बेटा और उसकी टीम जीत जाती है । इसकी खुशी मे ये लोग बाहर पार्टी कर रहे होते है । लेकिन उसी वक्त सारा की बेटी को अस्थमा के कारण ज्यादा तकलीफ होने लगती है। वो डोम को कहती है की हमे बाहर जाना चाहिए । हमे hospital जाना चाहिए नहीं तो ये मर जाएगी ।

डोम कहता है की तुम लोग बाहर नहीं जा सकते । मैं ये रिस्क उठाना नहीं चाहता । बहोत ज्यादा बहस होने के कारण सारा कहती है की हम किसी से कुछ नहीं कहेंगे।

please हमे बाहर लेके चलो ,सारा उसे यकीन दिलाती है की वो किसी से कुछ नहीं कहेंगी । तब डोम मान जाता है । वो कहता है की मै जैसा कहूँगा तुम्हें वेसा करना होगा वरना तुम्हारी खेर नहीं । डोम कहता है की जब तक हम वापस नहीं आ जाते तबतक तुम्हारा बेटा यही पर कैद रहेगा ।

फिर डोम और सारा चुपके से एक कार मे बेठकर hospital चले जाते है ।

मूवी के शुरुआत मे यही Scene: और हमने मूवी के शुरुआत मे यही Scene देखा था , जब सारा की लड़की को हॉस्पिटल मे ऐड्मिट किया जाता है , तब एक डॉक्टर वहाँ आ जाती है , और कहती है कि आपको एक Form भरना है । तभी डोम उस form को लेकर भरने की कोशिश करने लगता है , तब सारा से गलती से वहीं रखे हुए गिलास से पानी form पर गिर जाता है ,और form भीगने के कारण खराब हो जाता है , और डोम दूसरा form लेने के लिए निकल जाता है , और उसी वक्त सारा उस डॉक्टर के पास चली जाती है .

और वहीं पर एक Policewala भी होता है , सारा उस policewale से कहती है , मुझे आपकी मदद चाहिए , मेरी मदद करो , और डोम सारा का पीछा करते करते , सारा के पास आ जाता है तब Police को डोम पर सक हो जाता है , और वो पुलिस वाला डोम को अरेस्ट कर लेता है , तभी सारा सारी कहानी उस डॉक्टर और पुलिस वाले को बताने लगती है , कि हमारे साथ क्या हुआ था ।

girl in the Basement movie 2021 Part 8 in hindi

और डोम ने हमे किस तरह से टॉर्चर किया ,यहा तक की मेरे साथ इसने रेप भी किया , सारा उसी वक्त अपनी माँ को फोन करके , उस हॉस्पिटल मे बुला लेती है , और सारी बात अपनी माँ से कहती है ।

सारा अपनी माँ से कहती है: सारा अपनी माँ से कहती है कि जल्दी घर जाओ और basement मे एक खुफिया कमरा है , वहाँ से मेरे बेटे को बाहर निकालो , वो बहुत तकलीफ मे है , तभी सारा की माँ उस पुलिस वाले के साथ घर के लिए निकल जाती है ।और घर पर जाकर सारा के बेटे को उस खुफिया कमरे से निकाल कर बाहर लाते हैं ।

कुछ दिनों के बाद सारा के सभी बच्चे खुश हो जाते हैं , और तभी सारा का बॉयफ्रेंड वहाँ पर आ जाता है , सारा कुछ बोले बिना अपने बॉयफ्रेंड माइकल के साथ चली जाती है , और वो दोनों एक नदी के किनारे पर बैठकर बात करने लगते हैं ।

तभी सारा का बॉयफ्रेंड रोते हुए कहता है , की प्लीज मुझे माफ कर दो । मैंने तुम्हारे पिता के कहने पर bishwas कर लिए की तुम अपनी बचपन के दोस्त के साथ भाग गई हो , और मैंने तुम्हें dhudhne की कोशिश भी नहीं की । तब सारा माइकल से कहती है की मैंने तुम्हें माफ कर दिया है ।

तब माइकल कहता है , की जब मैं १८ साल का हुआ था तो , तुम्हारे लिए एक गिफ्ट खरीदा था , सारा उस गिफ्ट को खोलती है , तो अंदर से हेलमेट निकलता है , सारा उस हेलमेट को पहन लेती है , और माइकल पूछता है , क्या तुम मेरे साथ Long Drive पर चलोगी ?

सारा हाँ कहती है , और दोनों Long Drive पर चले जाते हैं , और यहीं पर Girl in the Basement Movies का End हो जाता है ।

girl in the Basement movie 2021 Review End – Please Like , Comment and share .

Leave a Comment