Skip to content
Home » Home » Pubg New State : भारत में शुरू , प्री – रेजिस्ट्रैशन करें एंड्रॉयड और ios यूजर

Pubg New State : भारत में शुरू , प्री – रेजिस्ट्रैशन करें एंड्रॉयड और ios यूजर

“pubg new state (पब्जी न्यू स्टेट गेम) को भारत में फ्री रजिस्ट्रेशन के लिए लांच कर दिया गया है और आप भी सिंपल सा स्टेप फॉलो करके पब्जी न्यू स्टेट गेम का रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं” ये भी पढिए – गूगल से घर बैठे पैसे कमाने का secret हिन्दी में

Pubg New State : भारत में शुरू , प्री - रेजिस्ट्रैशन करें एंड्रॉयड और ios यूजर
कैसे खेल सकेंगे पब्जी न्यू स्टेटpubg new state (पब्जी न्यू स्टेट गेम) को भारत में फ्री रजिस्ट्रेशन के लिए launch कर दिया गया है और आप भी सिंपल सा स्टेप फॉलो करके पब्जी न्यू स्टेट गेम का प्री -रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं

भारत ने इसे अपने मोबाइल के एप मार्केट में Pubg mobile को बैन कर दिया था जो कि mobile gaming users के लिए बहुत ही बड़ा और तगड़ा झटका था लेकिन इसके बाद से भारतीय प्लेयर (indian player) इस गेम की वापसी का इंतजार बहुत दिल से कर रहे थे । इसलिए ऐसे यूजर्स के लिए आज बहुत ही अच्छी खबर निकल के आ रही है । ये भी पढिए whatsapp ने रोक लगाई अपनी पॉलिसी और प्राइवसी पर जाने क्या है पूरी खबर

पब्जी भारत में एक बार फिर से वापसी करने का प्लान कर रहा है लेकिन इस बार इस गेम का नाम pubg mobile india नहीं पब्जी न्यू स्टेट (pubg new state) रखा गया है , पब्जी न्यू स्टेट की launching से पहले कंपनी ने उसका प्री – रजिस्ट्रेशन लॉन्च कर दिया है यानी यदि आप भी पब्जी गेम के शौकीन हैं तो पब्जी न्यू स्टेट गेम के खेलने के लिए आपको पहले रजिस्ट्रेशन करना होगा तो आप भी इसका pre registration कर सकते हैं।

Pubg New State & launch news

यदि आप पब्जी न्यू स्टेट का इंतजार कर रहे हैं तो आपको बता दूं इस समय इस गेम के लिए आप प्री रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं यह गेम सिर्फ android और ios दो प्लेटफार्म पर लांच किया जाएगा . जो लोग पब्जी न्यू स्टेट गेम खेलने के शौकीन हैं वह आईओएस मोबाइल के लिए आईओएस एप स्टोर (ios app store) और एंड्राइड मोबाइल यूजर के लिए गूगल प्ले (google play store) स्टोर पर जाकर इसका रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं ।

लेकिन अभी कंपनी ने इसकी launch तारीख का खुलासा बिल्कुल भी नहीं किया है लेकिन इसका प्री – रजिस्ट्रेशन शुरू होने के बाद इसकी उम्मीद की जा सकती है कि बहुत जल्दी pubg new state गेम pubg gamer के लिए अवेलेबल करा दिया जाएगा।

कैसे खेल सकेंगे पब्जी न्यू स्टेट-

Pubg new state को एंड्रॉयड और आईओएस (ios) दोनों प्लेटफार्म के लिए launch किया गया है इसलिए एंड्रॉयड यूजर्स google play store और आईओएस (ios) यूजर्स अपने ऐप स्टोर (app store) पर जाकर गेम का pre – रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं जब आप इस गेम का pre- registration कर लेंगे तो (pubg new state launch) लॉन्च होते ही आपको यह गेम डाउनलोड (download) करने के लिए अवेलेबल करा दिया जाएगा ।

और आप पब्जी न्यू स्टेट को खेल सकेंगे लेकिन अभी गूगल प्ले स्टोर पर यह ऐप लॉन्चिंग से पहले रजिस्ट्रेशन प्रोसेस में है तो यदि आप भी पब्जी न्यू स्टेट गेम खेलना चाहते हैं तो अभी जाइए और प्ले स्टोर पर pre – रजिस्ट्रेशन कर लीजिए.

पब्जी न्यू स्टेट क्या है –

पब्जी न्यू स्टेट की बात करें तो इससे कंपनी ने गेमर्स के लिए स्पेशल तौर पर तैयार किया है इस कंपनी का नाम क्रॉप्टन है और क्रॉप्टन कंपनी के डेवलपर ने मिलकर pubg new state 2021 को डिजाइन किया है यह गेम एक बैटल रॉयल गेम है जो कि pubg game से काफी मिलता-जुलता ही है इस गेम को खेलने के लिए आपको 2051 में जाना पड़ेगा कहने का मतलब यह है ।

इस game की डिजाइन ऐसे की गई है कि आपको लगेगा कि आप 2051 में इसे खेल रहे हैं और इसमें एक साथ 100 players एक ही battal में हिस्सा ले कर खेल सकते हैं इसमें प्लेयर्स को एक team की तरह खेलना होगा तभी वह अपना mission पूरा कर सकती है कहने का मतलब यह है यह एक प्लेयर based games में से एक होगा और इसके लिए आपको इस गेम में प्लेयर्स बनाने होंगे।

ऐसे टेक्नॉलजी न्यूज , और टेक आर्टिकल के लिए आप हमारे Facebook Page को लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें , या डायरेक्ट Megahindi.Com पर रोजाना विस्तार से जानकारी पढ़ें , जिनमे आपको टेक न्यूज , ब्लॉगिंग , यूट्यूब और इंटरनेट टिप्स के बारे मे जानकारी दी जाती है