फाइल ट्रांसफर ऐप कौन सा डाउनलोड करें | file transfer apps

फाइल ट्रांसफर ऐप कौन सा डाउनलोड करें – आज Es post me aapko bataunga mobile to pc file transfer software free download कैसे और कहाँ से करें तो सबसे पहले मैं आपको बता दूँ मोबाइल से लैपटॉप में photo transfer करने के लिए मैंने पहले ही पोस्ट डाल चूका हूँ।

आप उसको भी जरूर पढ़ें। मोबाइल से लैपटॉप में फोटो ट्रांसफर कैसे करें

pc file transfer software कहाँ से download करें :

droid transfer apk to pc file share krna sikhe

सबसे पहले आपको ये पता करना है कि mobile to pc file transfer software Free download करने से आपको क्या फायदे होने वाले हैं , और कितना फायदा होगा ? क्युकी आजकल फ्री में जो अप्प या सॉफ्टवेयर डाउनलोड करने के बाद देखें तो , उसमे ढेर सारे ads भरे रहते हैं..तो

हमे एक ऐसा software चाहिए जो फ्री होते हुए अच्छा सर्विस भी दे।

Google play store से कोई भी apps download करो तो भी ads की बात करें तो उसमे भी सभी application जो फ्री होते हैं उसमे ज्यादातर ad भरे होते हैं।

यदि आप सिर्फ अपने लिए ट्रायल बेस पर अपने mobile to pc file transfer software download करना चाहते हैं , तो आप को बेहतर सर्विस वाले फाइल ट्रांसफर सॉफ्टवेयर डाउनलोड करने को मिल जाएंगे।

जैसे कि superbeam यह एक ऐसा एप्लीकेशन है जो आपके फ्रेंड और फैमली के फोटो फ़ास्ट ट्रांसफर करता हैं। इसको आप आसानी से प्ले स्टोर पर ढूढ़ सकते हैं। अब मैं आपको एक ऐसे file transfer software के बारे में बताऊंगा जो mobile to pc file transfer करने के लिए सबसे best application software है।

फाइल ट्रांसफर ऐप कौन सा डाउनलोड करें | file transfer apps
फाइल ट्रांसफर ऐप कौन सा डाउनलोड करें | file transfer apps

जिसका नाम है droid transfer .

droid transfer apk आप filehippo.com से और Filehourse.com के अलावा इसके खुद के website से भी download कर सकते हैं। इस सॉफ्टवेयर की हेल्प से आप सिर्फ फोटो और वीडियो ही नहीं बल्कि multiple टास्क कर सकते हैं। जैसे –

  • Backup android messages to pc
  • Export sms and mms to pdf
  • Transfer Contacts and Calendars
  • Print Sms with Dates and times इसके साथ आप
  • wireless transfer mobile to pc कर सकते है।

यदि आप मोबाइल से कंप्यूटर में फाइल ट्रांसफर कैसे करते हैं डिटेल में जानना और सीखना चाहते हैं तो आप निचे दिए गए वीडियो में mobile to pc file droid transfer apk के बारे में सिख सकते है।

end point – तो आज हमने सीखा मोबाइल से लैपटॉप या पी.सी में फाइल ट्रांसफर कैसे करते हैं , और कौन सा सॉफ्टवेयर कहा से डाउनलोड कर सकते हैं , यदि ये आर्टिकल आपको पसंद आये तो इसे दूसरे मित्रो के साथ शेयर जरूर करें।

यदि आप कोई और mobile to pc फाइल ट्रांसफर करने वाला सॉफ्टवेयर जानते हैं तो निचे जरूर टाइप करें। धन्यवाद।

Leave a Comment