Jio New Data Recharge Plan News – रिलायंस जिओ का नया एलान डाटा पहले लें ,पैसे बाद मे दें

jio new data recharge plan – इस प्लान मे ग्राहक अपने फोन को रिचार्ज कर सकते हैं , और इसके लिए भुगतान बाद मे कर सकते हैं । jio Free data recharge plan के लिए mukesh ambani की कंपनी रिलायंस जिओ ने अपने यूजर को तुरंत डाटा लोन (jio data recharge plan loan) उपलब्ध कराने का ऐलान किया है , जिसमे ग्राहक अपने phone को रिचार्ज कर सकते हैं ,और इस jio recharge plan का भुगतान वे बाद मे कर सकते हैं । इस सर्विस प्लान को रिलायंस कंपनी ने “इमरजेंसी डाटा लोन” (Reliance jio ka new offer data recharge) का नाम दिया है । ये भी पढिए – Whatsapp का प्रोफाइल पिक्चर कौन कौन देखता है , कैसे जाने ट्रिक

Jio New Data Recharge Plan हिन्दी मे जानिए

जिओ भारत देश मे सबसे बड़ी दूरसंचार कंपनी बनती जा रही है , और दूसरा कोई टेलिकॉम ऑपरेटर jio के comptition मे नहीं दिख रहा है , कंपनी का कहना है , कि सभी jio user कई कारणों से तत्काल डाटा रिचार्ज करने की स्थिति मे नहीं होता , इसलिए इस प्लान का ऐलान ऐसे जिओ ग्राहकों के लिए किया गया है , जिनका daily data खत्म हो जाता है , और वे तुरंत recharge कराने की हालत मे नहीं होते , और इसलिए jio के इस प्लान से वे अभी data recharge करके इसका payment बाद मे कर सकते हैं ।

Jio New Data Recharge Plan News - रिलायंस जिओ का नया एलान डाटा पहले , payment बाद मे
रिलायंस जिओ का नया धमाकेदार डाटा प्लान – डाटा पहले भुगतान बाद मे करें

इस प्लान के अंदर कोई जिओ ग्राहक आपातकाल मे डाटा लोन पैक का इस्तेमाल कर सकता है , इसके लिए जिओ ने अपने ग्राहकों को 1 gb ( जीबी ) के पाँच layer मे Data loan उपलब्ध कराने की घोषणा की है , और इसके लिए जिओ ग्राहक को 11 रुपये / पैक चुकाना होगा , इस Emergency data loan को कोई भी jio user अपने माईजिओ ऐप के जरिए ले सकता है । ये भी पढिए – Whatsapp और gb whatsapp मे कौन है खास , पढिए gb whatsapp के दमदार फीचर

Reliance jio का कहना है , jio का नया डाटा रिचार्ज प्लान उन ग्राहकों के लिए है , जो data खत्म होने के बाद पैसे ना होने के स्थिति मे internet use नहीं कर पाते , कंपनी का कहना है , इससे किसी भी समय जिओ के ग्राहक अपने myjio app से data use कर सकेंगे और , इसका भुगतान बाद मे कर सकेंगे , ये सुविधा जिओ यूजर के लिए एक बहुत best jio data plan होगा , और उनके data plan limit को बढ़ा देगा ।

आप लोग अपने सुझाव नीचे कमेन्ट करके जरूर दें , ताकी हम आपके पास पहुंचाने वाली जानकारी को और बढ़िया और सटीक बना पाएं । इस latest tech hindi news को अपने मित्रों तक अवश्य शेयर करें ।

    Leave a Comment