Skip to content
Home » Home » Realme dizo star फीचर फोन आया Jio को टक्कर देने , कीमत सिर्फ 1,299 रुपये

Realme dizo star फीचर फोन आया Jio को टक्कर देने , कीमत सिर्फ 1,299 रुपये

Realme के दूसरे ब्रांड Dizo ने दो अलग टाइप के फीचर फोन बाजार मे लाकर Jio से डायरेक्ट टक्कर लेने की प्लानिंग करता दिखाई दे रहा है , ये फोन filpkart के जरिए बेच जाएगा ।

Realme dizo star फीचर फोन आया Jio को टक्कर देने , कीमत सिर्फ 1,299 रुपये

Realme ने पिछले दिन ही अपना Dizo brand लॉन्च किया है , और इस ब्रांड के जरिए पिछले हफ्ते Dizo Gopods d और Dizo Wireless को launch किया है , तभी से ये खुलासा लगने लगा कि Realme अपने इस ब्रांड के तहत एक फीचर फोन बाजार मे लाने की तैयारी कर रहा है ।

अब Dizo ने बहुत समय बाद भारतीय बाजार मे एक साथ डबल फीचर फोन लॉन्च कीये हैं, ये फीचर फोन e – Commorce site flipkart पर listed हैं , जहाँ पर इनकी कीमत , फीचर्स और design का खुलासा किया गया है , लेकिन अभी इनकी लॉन्च डेट publicaly जाहीर नहीं किया गया है , लेकिन वहीं ये Dizo filpkart पर लिस्टेड है , इससे पता चलता है , की Dizo फीचर फोन के ज्यादा wait नहीं करना पड़ेगा । ये भी पढिए – अपने Youtube चैनल का नाम क्या और कैसे रखें ?

Realme Dizo star फीचर फोन launching और कीमत

Flipkart पर हुए listing के हिसाब से Dizo brand के अंदर दो फीचर फोन लॉन्च किये गए हैं , जिसे कंपनी ने Dizo star 300 और Dizo star 500 नाम रखा है , कहा जा रहा है , कि दोनों ही फोन जल्द ही सेल के लिए जारी कर दिए जाएंगे । ये भी पढिए – whatsapp chat के साथ Payment कैसे करें आसान तरीका अभी सीखिये

यदि इन फीचर फोन के कीमत की बात करें , तो dizo star 300 की कीमत 1,299 रुपये और Dizo star 500 की कीमत 1,799 रुपये रखा गया है । ये भी पढिए – Gb whatsapp के शानदार फीचर जानिए , डाउनलोड करने का तरीका भी

Dizo star 300 और Dizo star 500 फीचर phone के स्पेसिफिकेशन्स

Dizo star 300 वाले फोन मे 1.77 inch का डिस्प्ले दिया गया है , और इसमे 2500mAh की Battery भी दी गई है , जिसमे यदि आप एक बार चार्ज करते हैं , तो ये फोन दिनभर चलेगा ।

इसके साथ ही इस फीचर फोन मे 32 mb का internal storage भी दिया गया है , जिससे आप इस phone मे गाने और photos store कर सकते हैं , इस फीचर फोन मे 8 भाषाओ का पूरा सपोर्ट मिला हुआ है , जिसमे अंग्रेजी , हिन्दी , बंगाली , तमिल , गुजराती , टेलगु , पंजाबी और कन्नड भी शामिल है , इस फीचर फोन मे आपको एलईडी फ्लैश के साथ 0.3mp का कैमरा भी दिया गया है , और यह फोन sky blue color के वरिएन्ट मे उपलब्ध होगा ।

Dizo star 500 मे 2.8 इंच की display के साथ 1900 mAh की बेटरी दी गई है , इस फोन मे आपको कई सारे टूल पहले से लोड है , जिनमे कैलंडर , अलार्म , कैलक्यूलेटर , साउन्ड रीकॉर्डर और File manager मिलेंगे ।

dizo star 500 फीचर फोन 5 भाषाओ को सपोर्ट करता है , जिनमे हिन्दी , अंग्रेजी , गुजराती , तमिल और तेलगु शामिल किया गया है , इस फीचर फोन मे 0.3 mp का vga camera एलईडी फ्लैश के साथ दिया गया है , और 32 mb का internal स्टॉरिज का ऑप्शन आपको इस फीचर फोन star 500 मे भी मिलता है ।

ऐसे टेक्नॉलजी न्यूज , और टेक आर्टिकल के लिए आप हमारे facebook page को लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें , या डायरेक्ट megahindi.com पर रोजाना विस्तार से जानकारी पढ़ें , जिनमे आपको टेक न्यूज , ब्लॉगिंग , यूट्यूब और इंटरनेट टिप्स के बारे मे जानकारी दी जाती है