Skip to content
Home » Home » Battlegrounds Mobile India – 1 करोड़ का पूल प्राइज़ ऐसे करें रजिस्ट्रेशन

Battlegrounds Mobile India – 1 करोड़ का पूल प्राइज़ ऐसे करें रजिस्ट्रेशन

Battlegrounds mobile india के पहले टूर्नामेंट के लिए 1 करोड़ का प्राइज़ पैकेज रखा गया है और ये टूर्नामेंट अगले महीने ही शुरू होगा ।

Battlegrounds mobile india को अब भारत में launch कर दिया गया है और लॉन्च के साथ ही ये गेम users के बीच काफी पोपुलर भी हो रहा है । अभी ये गेम सिर्फ android फोन users के लिए ही अवैलबल है और ios users को इसके लिए थोड़ा wait करना पड़ सकता है । Battlegrounds mobile india के लॉन्च होने के बाद कंपनी ने पिछले ही दिनों एक टूर्नामेंट की आधिकारिक घोषणा की है जो अगले ही महीने (Auguest) में शुरू किया जाएगा । इस टूर्नामेंट के लिए 1 करोड़ का पूल प्राइज़ रखा जाएगा , लेकिन इसकी खास बात ये है कि जीतने वाले टीम को सीधे 50 लाख रुपये इनाम दिए जाने की जानकारी है । ये भी पढिए – Google Adsense टैक्स फॉर्म नहीं भरने पर क्या होगा ?

    Battlegrounds Mobile India - 1 करोड़ का पूल प्राइज़ ऐसे करें रजिस्ट्रेशन
    Battlegrounds Mobile India – 1 करोड़ का पूल प्राइज़ करें रजिस्ट्रेशन

    कैसे होगा रजिस्ट्रेशन

    Battlegrounds mobile india के पहले टूर्नामेंट में भाग लेने के लिए आपको रजिस्ट्रेशन करना होगा और साथ ही game के कुछ rules फॉलो करने होंगे , जो कि बहुत आसान है । रजिस्ट्रेशन कर लेने के बाद players को पहला स्टेज पार करना होगा , जिसमे 15 मैच खेलना होगा । 15 मैच में से 10 मैच वाले प्लेयर को बेस्ट स्कोर के लिए चुना जायेगा । यदि आप इस टूर्नामेंट में भाग लेना चाहते हैं , तो कंपनी के ऑफिसियल website पर रजिस्ट्रेशन करना होगा । रजिस्ट्रेशन करने के लिए प्लेयर को अपना नाम , ईमेल आईडी और address fill करना है , आपको अपने ही साथ 4 और players का रजिस्ट्रेशन भी करना होगा ।

    3 महीने की टूर्नामेंट सीरीज

    Battlegrounds mobile india का पहला turnament अगस्त में ही शुरू होगा और 3 महीने तक चलेगा और इस turnament में 5 कुआलिफ़ाएर rounds होंगे । ये rounds तब तक खेले जाएंगे जब तक सेमीफाइनल में 16 टीमें नहीं चली जाती । आपको बता दें की पहले राउन्ड के बाद इस टूर्नामेंट की सीरीज में सिर्फ 1024 टीम ही क्वालिफ़ाई हो पाएगी ।

    इसी तरह दूसरे क्वालिफ़ाएर राउन्ड में 64 टीमें कुआलिफ़ाई कर पायेंगी , और इस राउन्ड के बाद तीसरे राउन्ड में सिर्फ 24 टीम ही qualify करेंगी । इसके बाद चौथा राउंड सेमीफइनल का राउंड होगा जिसमे १६ टीमें क्वालीफाई कर पाएंगी और फाइनल में जाने वाली टीम को इनाम दिया जाएगा।

    ऐसे टेक्नॉलजी न्यूज , और टेक आर्टिकल के लिए आप हमारे Facebook Page को लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें , या डायरेक्ट Megahindi.Com पर रोजाना विस्तार से जानकारी पढ़ें , जिनमे आपको टेक न्यूज , ब्लॉगिंग , यूट्यूब और इंटरनेट टिप्स के बारे मे जानकारी दी जाती है