Skip to content
Home » Home » सुशिल कुमार (Sushil Kumar ) को arreset क्यों किया जा रहा ?

सुशिल कुमार (Sushil Kumar ) को arreset क्यों किया जा रहा ?

सुशिल कुमार (Sushil Kumar ) को arreset क्यों किया जा रहा है , इसके पीछे का कारण बहुत लोंगो को नहीं पता , तो आख़िर इस काण्ड के पीछे का रहस्य क्या है , और क्यों सुशिल कुमार (Sushil Kumar ) जो युवाओं के रेसलर आइकॉन थे , इस समय किसी मर्डर केस में ट्रेंडिंग चल रहे हैं।

बात दिल्ली के छत्रसाल स्टेडियम में हुई 4 मई के रात की घटना है , इस हत्याकांड मामले में कुछ तस्वीरें भी वाइरल हुई है , जो इजेक्ट घटना वाले दिन की है , इन तस्वीरों में सुशिल कुमार (Sushil Kumar ) अपने पहलवान साथियो के साथ सागर और उसके दोस्तों को डंडे से बेरहमी से पीटते हुए दिखाई दे रहे है। इस वारदात में छत्रसाल स्टेडियम की सीसीटीवी में देखा गया कि पहलवान सुशिल २० -२५ पहलवानों और एक ग्रुप के साथ सागर धनखड़ और दो अन्य लोगो को पीटते दिखाई दे रहे हैं।

सुशिल कुमार (Sushil Kumar ) को लेकर एक खुलासा

इस फुटेज में सभी लोग सागर को लात घुसो , और बैट , हॉकी से मारते हुए दिखाई दे रहे है। इसके अलावा फुटेज में सुशिल कुमार (Sushil Kumar ) सागर और दो लोगो पर हॉकी चलाते दिखाई दे रहे है। इस फुटेज में सभी पहलवान और बदमाश गिरोह स्टेडियम की जगह सबकुछ कैद है। अब इस ओलंपियन सुशिल कुमार (Sushil Kumar ) को लेकर एक खुलासा सामने आया है।

ओलम्पियन सुशिल कुमार (Sushil Kumar ) की दिल्ली एनसीआर समेत हरियाणा और UP के एक दो गैंगेस्टर नहीं , बल्कि सभी गैंगेस्टर से मेलजोल की खबर है। इनके सभी गैंगेस्टर से सुशिल कुमार (Sushil Kumar ) के अच्छे संबंध में सामने आये है।

दिल्ली पुलिस के एक आधिकारिक सूत्र से पता चला है कि सुशिल काला जठेड़ी के शराब के कारोबार को स्थापित करने में सपोर्ट कर रहे थे , वहीं दिल्ली पुलिस की एक यूनिट के अफसर ने दावा किया है कि उनके पास इन दोनों के बातचीत की call Recording भी है।

दूसरी तरफ अपनी फरारी के दौरान सुशिल कुमार ने काला जठेड़ी से समझौता किया हुआ है। ये समझौता भी कुछ गैंगेस्टर की मदद से ही हुआ है। दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल के अधिकारी ने बताया कि जेल में बंद बाली का सुशिल कुमार (Sushil Kumar ) से काफी नजदीकी सम्पर्क है।

सुशिल कुमार (Sushil Kumar ) को लेकर एक खुलासा
सुशिल कुमार (Sushil Kumar ) को लेकर एक खुलासा

काला असौड़ा से भी सुशिल कुमार के संबंध सामने आ चुके है। छत्रसाल स्टेडियम में जूनियर पहलवान सागर धनखड़ की हत्या में काला आसौदा गिरोह के मेंबर ने भी साथ दिया , हालांकि अब रोहिणी पुलिस ने बुधवार को असौड़ा गिरोह जो गिरफ्तार कर लिया है।

काला अदौड़ा के बकझक में मारे जाने के बाद इस गिरोह को नीरज बवानिया ही चला रहा था। काला जठेड़ी , लारेंस विसराई समेत करीब छह गिरोह ने इसी समय आपस में गठजोड़ किया है। काला जठेड़ी की वजह से सुशिल कुमार (Sushil Kumar ) की इन ग्रुप में अच्छी पहचान है। सभी गैंगेस्टर दिल्ली पुलिस की टॉप १० लिस्ट में है।

सुशिल कुमार (Sushil Kumar ) का हुआ काला जठेड़ी से समझौता

सुशील (Sushil)और उसके दोस्तों ने छत्रसाल स्टडियल में काला जठेड़ी के गुर्गे सोनू महल को भी पीटा। पुलिस के स्पेसल सूत्रों के अनुसार वारदात के बाद सुशिल कुमार ने काला जठेड़ी से कॉन्टेक्ट किया था। सुशिल कुमार ने उससे कहा कि उससे गलती हुई है ,और ऐसे में काला जठेड़ी ने कहा था कि तूने ठीक नहीं किया। लेकिन ऐसे में सुशिल कुमार को अपनी जान की चिंता सताने लगी।

दिल्ली पुलिस के एक अधिकारी का दावा है की सुशिल कुमार और काला जठेड़ी के बीच समझौता हो गया है , और कहा जा रहा है फरारी के दौरान सुशिल कुमार (Sushil Kumar )ने काला जठेड़ी से सम्पर्क किया होगा। लेकिन अब पुलिस के सामने समस्या ये है कि सोनू महाल सुशिल कुमार के खिलाफ बयान देगा की नहीं।

अब आप को सुशिल कुमार (Sushil Kumar ) अरेस्ट क्यों हुए पता चल गया होगा , ऐसे ही न्यूज़ और आर्टिकल के लिए रोजाना megahindi.com पर विजिट करते रहे।

ये भी पढ़ें –