Skip to content
Home » Home » OnePlus Nord 2 5G और oppo reno 6 समेत शानदार स्मार्टफोन इस हफ्ते मे

OnePlus Nord 2 5G और oppo reno 6 समेत शानदार स्मार्टफोन इस हफ्ते मे

भारत के बाजार मे इस हफ्ते ऐसे स्मार्टफोन लॉन्च होंगे , जिसका स्मार्टफोन के चाहने वाले यूजर बहुत समय से इंतजार कर रहे थे , जिसमे OnePlus Nord 2 5G और oppo reno 6 भी है.

OnePlus Nord 2 5G और oppo reno 6 समेत शानदार स्मार्टफोन इस हफ्ते मे
OnePlus Nord 2 5G को लेकर कई लिक्स सामने आ भी चुके हैं , ये स्मार्टफोन इंडियन यूजर के लिए 22 जुलाई को लॉन्च होगा

यदि आप अपने लिए नया और लेटेस्ट फीचर्स वाले smartphone खरीदने के बारे मे विचार कर रहें हैं तो आपको थोड़ा सा और इंतजार करना होगा , क्युकी आनेवाला ये वीक भारत मे स्मार्टफोन इंडस्ट्री के लिहाज से काफी खास होने वाला है । इस वीक मे भारतीय बाजार मे कई smartphone लॉन्च होने वाले हैं जिनमे premium रेंज से लेकर मीडियम रेंज के फोन डिवाइसेस शामिल होंगे ।

जिसमे OnePlus Nord 2 5G और oppo reno 6 smartphone का नाम मुख्य तौर पे शामिल है , काफी समय से mobile users को इस स्मार्टफोन के लॉन्च होने का इंतजार था , तो आइए जानते हैं भारत के बाजार मे इस हफ्ते लॉन्च होने वाले स्मार्टफोन के बारे मे पूरी डीटेल से… ये भी पढिए -Realme Duzo फीचर फोन कि क्या है खासियत जानिए इस रिपोर्ट मे कीमत सिर्फ 1299 रुपये

OnePlus Nord 2 5G स्मार्टफोन 22 जुलाई को लॉन्च

OnePlus Nord 2 5G को लेकर कई लिक्स सामने आ भी चुके हैं । सूत्रों के अनुसार amazon india ने इस smartphone को लेकर एक microsite भी जारी कि है , जिसके हवाले से खबर मिली है कि ये स्मार्टफोन इंडियन यूजर के लिए 22 जुलाई को लॉन्च होगा ।

OnePlus Nord 2 कि बात करें तो कंपनी ने कहा है कि इस स्मार्टफोन मे Mediateck dimensity 1200-ai वाला processor use किया गया है , लेकिन इस फीचर्स का पुख्ता होना अभी बाकी है ।

Oppo Reno 6 की लॉन्च डेट – 14 जुलाई

Oppo Reno 6 सीरीज के स्मार्टफोन के लिए आने वाली खबरों कि माने तो कंपनी भारत के बाजार मे अपने दो स्मार्टफोन Oppo Reno 6 और Oppo Reno 6 pro लॉन्च करने कि तैयारी मे है । ये दोनों स्मार्टफोन 14 जुलाई को भारतीय बाजार मे लॉन्च किये जाएंगे , इन smartphones मे powerful processor का इस्तेमाल किये जाने के कयास लगाए जा रहे हैं ।

खबरों के अनुसार भारत मे launch होने वाले इस Oppo Reno 6 smartphone मे 6.43 इंच कि full hd + Display और 64 mp का ट्रिपल rear camera सेटअप हो सकता है । ये भी पढिए – Whatsapp ने दिल्ली के हाई कोर्ट मे कहा हम अपनी पॉलिसी और privacy रोक लगा दिए हैं

Realme gt 5 g की लॉन्च डेट इसी हफ्ते होने कि उम्मीद

Realme Gt 5G सीरीज के लिए भी भारतीय mobile user खासा इंतजार कर रहें हैं और कयास लगाए जा रहे हैं कि Realme Gt 5 भारतीय मार्केट मे इसी हफ्ते लॉन्च किये जाएंगे , लेकिन इस smartphone के launch date कि जानकारी अभी पूरी तरह से ओके नहीं है ।

Realme Gt 5Gसीरीज के साथ एक नई स्मार्टफोन भी भारत मे आने वाला है , Realme Gt 5G smartphone Qualcomm snapdragon 888 5 g processor के साथ आ सकता है जिसमे 4500 mah कि long बैटरी दी जाने जानकारी है और इसमे पावर बैकअप के लिए 65w का सुपरडार्ट fast चार्जिंग दिया जा सकता है ।

ऐसे टेक्नॉलजी न्यूज , और टेक आर्टिकल के लिए आप हमारे Facebook Page को लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें , या डायरेक्ट Megahindi.Com पर रोजाना विस्तार से जानकारी पढ़ें , जिनमे आपको टेक न्यूज , ब्लॉगिंग , यूट्यूब और इंटरनेट टिप्स के बारे मे जानकारी दी जाती है