YOUTUBE Pro APK DOWNLOAD 2023 Link Official (21.0) कैसे करें

आज हम सीखेंगे YOUTUBE Pro 20 APK DOWNLOAD कैसे करें और यदि हमने इसे डाउनलोड कर लिया है तो अपने फोन में Youtube pro.apk कैसे install करें पूरा प्रॉपर जानकारी के लिए आपको यहां पर दिए गए सभी Tips को ध्यान से पढ़ना और समझना होगा.

यहां पर नीचे दिए गए Link पर क्लिक करके आप अपने Mobile में youtube pro apk official latest version 21 download कर सकते हैं. लेकिन उससे पहले आपको जानना होगा कि youtube pro apk क्या है और इंटरनेट पर youtube pro 20 apk download क्यों ज्यादा सर्च किया जा रहा है.

यदि आप भी Youtube Pro Apk का latest version download करना चाहते हैं और बिना विज्ञापन के फ्री में यूट्यूब वीडियो देखना चाहते हैं तो यहां दी गई जानकारी को बारीकी से समझे.

क्या होता है Youtube Pro APK ? (about youtube pro 20 apk official)

Youtube pro apk ऐप, original youtube ऐप का Mod version App है . इंटरनेट यूजर्स द्वारा youtube app की तुलना में youtube pro 20 apk download किया जा रहा है क्योंकि यूट्यूब pro.apk में यूट्यूब के मुकाबले ज्यादा features दिए गए हैं इसके अलावा आप youtube pro.apk पर जो भी video देखते हैं उस पर विज्ञापन (ads) नहीं आते.

DOWNLOAD DETAILS OF YOUTUBE PRO APKAbout Youtube Pro Apk details
NAMEYoutube Pro apk
PUBLISHERYoutube Pro apk official
APK SIZE60.2 MB
APK VERSIONv21.0
MOD EXTRA FEATUREunlimited customization
APP DEVELOPERN.A
Youtube Pro Apk app की जानकारी

यानी जो लोग चाहते हैं without advertisement के youtube video देखना उनके लिए YOUTUBE pro.apk रामबाण app है. अभी हाल ही में youtube pro apk का official latest version 21.0 launch किया गया है.

YOUTUBE Pro APK DOWNLOAD 2023 Link Official (21.0) कैसे करें (download youtube pro apk )

YOUTUBE Pro APK DOWNLOAD 2023 Link Official (21.0) कैसे करें . YouTube Pro 20 APK download

यहां दिए गए link से आप अपने फोन में youtube pro.apk डायरेक्ट डाउनलोड कर सकते हो लेकिन उससे पहले आपको YOUTUBE pro 20 apk download & install करने का तरीका सीखना होगा तभी आप लोग अपने फोन में बिना विज्ञापन के यूट्यूब वीडियो देख सकते हो और youtube pro apk latest feature का मजा ले सकते हो.

Youtube channel name क्या और कैसे रखें जानिए 7 pro guide

YouTube Pro 21 APK download latest version 2023

आइए जानते हैं youtube pro apk kaise download kare ?

Youtube Pro 21 apk download करने का सही तरीका सीखें | youtube pro 20 apk download and other old version how to download from here ..

Youtube pro apk download करने का सही तरीका सीखना बहुत जरूरी है वरना आप गलत लिंक पर क्लिक करके अपने फोन में virus या maleware download कर लेंगे इन सब से बचने के लिए हमने यहां पर youtube pro 20/21 apk download करने का सही तरीका बताया है.

Youtube studio क्या होता है और इससे क्या करते हैं

  1. सबसे पहले आपको नीचे दिए गए youtube pro apk direct download बटन पर क्लिक कर देना है.
  2. इसके बाद आपके फोन में एक youtube pro apk download upapk का page ओपन होगा.
  3. यहां पर आपको create download link जैसा बटन दिखाई देगा.
  4. यहां पर आपको विज्ञापन (ads) दिखाई देगा सबसे पहले विज्ञापन को बंद करें
  5. आपको create download link वाले बटन पर क्लिक कर लेना है इसके साथ ही आप एक नए पेज पर चले जाएंगे जो कि विज्ञापन वाले पेज हैं.
  6. आपको विज्ञापन वाले tab को close कर देना है.
  7. और पहले वाले youtube pro 20 apk create download link पेज पर आ जाना है.
  8. इसके बाद आपको फिर से create download link बटन पर क्लिक करना होगा.
  9. इसके बाद आपके phone में youtube pro 21 apk download हो जाएगा.

इस प्रकार आप लोग अपने फोन में youtube pro.apk download और इंस्टॉल करके बिना विज्ञापन (without ads) के youtube video देख सकते हैं

Note1. – सबसे पहले आप नीचे दिए गए link पर क्लिक करके अपने फोन में youtube pro apk latest version 21 / version 20 download कर ले. इसके बाद यहां दिए गए इसका इस्तेमाल करके अपने फोन में youtube Pro apk install करें .

यहां दिए गए लिंक पर क्लिक करके आप youtube pro 20 , 21 apk download करने के साथ ही इसके पहले की लांच किए गए youtube pro version apk भी डाउनलोड कर सकते हैं.

आप अपने फोन में youtube pro apk download करने के लिए किसी third party website का सहारा ले रहे हैं इसलिए इस यूट्यूब प्रो app को अपने फोन में इंस्टॉल करने के लिए अपने फोन की सिक्योरिटी में एक सेटिंग करनी होती है.

इस सेटिंग का नाम unknown source application है. अगर आपको अपने फोन में इस सेटिंग को ऑन करने आता है तो आप बहुत ही आसानी से अपने फोन में youtube pro app install कर पाएंगे और फिर बिना ads के यूट्यूब वीडियो फ्री में देख पाएंगे.

Whatsapp mod apk क्या है और कैसे download करें इसके फायदे क्या हैं

लेकिन यदि आपको अपने फोन में ऊपर बताए गए स्पेशल सेटिंग करने नहीं आता तो नीचे दिए गए स्टेप को फॉलो करके आप अपने फोन में unknown source application settings on कर सकते हैं.

अपने फोन में unknown source settings कैसे ऑन करें

  1. सबसे पहले अपने फोन की सेटिंग को ओपन करें.
  2. इसके बाद security सेटिंग में जाएं.
  3. यहां पर दिए गए unknown source settings पर क्लिक करें.
  4. अब आपको यहां पर एक prompt message दिखाई देगा.
  5. यहां पर आपको फिर से trust वाले ऑप्शन पर क्लिक कर लेना है.

इस प्रकार आप किसी भी android फोन में unknown source की सेटिंग कर सकते हैं और किसी भी थर्ड पार्टी एपीके जैसे youtube pro apk app install कर सकते हैं.

आइए आप जानते हैं अगर आपके फोन में पहले से youtube apk download है तो लेटेस्ट वर्जन का Apk YouTube Pro Update कैसे करें? यहां दिए गए टिप्स को फॉलो करके आप अपने फोन में YouTube Pro Update कर सकते हैं.

YouTube Pro Update करने का सही तरीका | youtube pro update version

दूसरे android App को हम google play store पर update कर लेते हैं और इसके लिए हमें अलग से कुछ नहीं करना होता लेकिन जब youtube pro update latest version apk की बात आती है तो यहां पर apk update करने के लिए कुछ अलग से चीजें करनी होती है.

गूगल प्ले स्टोर की अपनी प्राइवेसी पॉलिसी है इसके अंतर्गत किसी app का डुप्लीकेट या mod version बनाना गलत माना जाता है और इस तरह के ऐप को गूगल प्ले स्टोर पर अपलोड नहीं किया जाता इसीलिए हम गूगल प्ले स्टोर पर से youtube pro update नहीं कर सकते.

ऐसे किसी भी एप्स जो कि गूगल प्ले स्टोर पर नहीं है हम इससे यहां से अपडेट नहीं कर सकते इसका मतलब यह है कि जब youtube pro apk का new version release होगा तब हमें दोबारा से जाकर latest version official youtube pro apk download और इंस्टॉल करना होगा.

youtube pro apk के फायदे और नुकसान

जैसे कि हर एक ऐप के फायदे और नुकसान होते हैं वहीं पर youtube pro app के फायदे और नुकसान भी हैं. नीचे दिए गए tips को पढ़कर आप youtube pro 20 apk डाउनलोड और इस्तेमाल करने के फायदे और नुकसान के बारे में समझ जाएंगे.

youtube pro apk इस्तेमाल करने के फायदे

  1. youtube pro apk पर आप फ्री में यूट्यूब वीडियो देख सकते हैं.
  2. youtube pro apk download करने के बाद बिना ऐड के Youtube videos देख सकते हैं.
  3. original youtube app के मुकाबले youtube pro apk में ज्यादा feature मिलते हैं।
  4. youtube pro apk पर ऐसे कई सारे Extra फीचर मिलते हैं जो कि यूट्यूब पर नहीं मिलते.
  5. youtube pro apk को आप बिना play store app के डाउनलोड और इंस्टॉल कर सकते हैं.
  6. youtube pro apk को आप डायरेक्ट गूगल से डाउनलोड कर सकते हैं.

youtube pro apk इस्तेमाल करने के फायदे

  1. youtube pro apk एक third party app है.
  2. youtube pro apk को आप Google के play store से download / install नहीं कर सकते.
  3. चुकी youtube pro apk एक थर्ड पार्टी ऐप है इसलिए आप इसे play store पर update नहीं कर सकते.
  4. youtube pro update करने के लिए आपको इसकी official website पर जाना होगा और new version download करना होगा.
  5. youtube pro apk अपडेट करने के लिए आपको बार-बार latest version youtube pro apk download और इंस्टॉल करना होगा.
  6. youtube pro apk एक डुप्लीकेट mod version apk है इसलिए यह हमेशा आपके लिए privacy का issue हो सकता है.

Conclusion – About Youtube Pro Apk Download Version 20.0 / 21.0

आज के इस पोस्ट में हमने सीखा youtube pro apk क्या होता है और इसका कैसे इस्तेमाल किया जाता है किस प्रकार आप अपने फोन में youtube pro apk डाउनलोड और इंस्टॉल कर सकते हैं इसके अलावा youtube pro apk इस्तेमाल करने के फायदे और नुकसान क्या क्या है.

आपको यहां पर दी गई जानकारी कैसी लगी नीचे कमेंट करके हमें बता सकते हैं इस तरह की पोस्ट को अपने मित्रों के साथ भी शेयर करें और ऐसे ही सही जानकारी वाले पोस्ट को पढ़ने के लिए गूगल में megahindi टाइप करके search करें और हमारी वेबसाइट megahindi.com पर रोजाना विजिट करें.

Note – चुकी youtube pro apk एक original youtube app का duplicate / mod version app है इसलिए आप अपने निजी risk पर youtube pro apk download कर सकते हैं. Megahindi इस तरह की किसी भी अनऑफिशियल youtube pro 20 apk डाउनलोड और इस्तेमाल करने की सलाह नहीं देता. यहां दी गई जानकारी सिर्फ educational purpose से दी जा रही है.

3 thoughts on “YOUTUBE Pro APK DOWNLOAD 2023 Link Official (21.0) कैसे करें”

Leave a Comment